फेस वॉश और जैतून का तेल (Timeless Beauty)

25

जैतून तेल का फेस वॉश (Timeless Beauty)

दोस्तों, आमतौर पर हम चेहरे को साफ करने के लिए नहाने का साबुन इस्तेमाल करते है, लेकिन साबुन का इस्तेमाल करने से आपका चेहरा जितना साफ होना चाहिए उतना होता नहीं है। इसीलिए आपको फेस वॉश का इस्तेमाल करना चाहिए। बाजार में आपको फेस वॉश के कई सारे प्रकार देखने को मिलते है।

अगर हम देखे तो निम्बू, एलोवेरा, नीम, गुलाब, हल्दी के फेस वॉश बाजार में आसानीसे मिलते है। अगर आप जैतून के तेल का फेस वॉश लेने जाओगे तो उसके भी कई सारे ऑप्शन आपके सामने खड़े हो जायेंगे। उसमेसे ७५% तो नकली प्रोडक्ट्स ही रहेंगे।

तो ऐसे में हम क्या करे? अगर जैतून तेल का ओरिजिनल और काफी असरदार ऐसा फेस वॉश कहासे ख़रीदे ?

मैं आपको एक सुझाव देना चाहूंगी। Timeless Beauty Secrets का फेसवॉश आप इस्तेमाल कीजिये। इसमें जैतून तेल की अच्छी खासी मात्रा आपको मिल जाएगी। टाइम लेस एक काफी अच्छा ब्रांड है। कंपनी का यह मानना है की बाजार में कोई भी अन्य जैतून वाला फेस वॉश उनके प्रोडक्ट से बराबरी नहीं कर सकता।

अगर आपने फेसवॉश के साथ साथ जैतून का स्किन केयर भी इस्तेमाल में लाओगे तो रिजल्ट दुगना पाओगे। जैतून तेल के स्किन केयर में पी एच वैल्यू का अच्छी तरह से संतुलन किया गया है। फेसवॉश और स्किन केयर दोनों भी एंटी ऑक्सीडेंट से भरपूर है जो त्वचा को अच्छी तरह से साफ करते है।

यह फेसवॉश आपके त्वचा पे मौजूद मृत कोशिकाओंको हटाने का काम करता है और त्वचा की सारी गंदगी नष्ट करता है। मुलायम त्वचा को पाने के लिए जरूर इसका इस्तेमाल कीजिये।

इस मेडिटेरेनियन फेसवॉश में पाने जाने वाले घटक –
नारियल तेल, तिल का तेल, अरंडी का तेल और नारंगी तेल, एलोवेरा, शहद, शराब, अश्वगंधा, और मोगरा जैसी सामग्रियों से भी चेहरे को धोया जाता है, जो सूजन से लड़ने के लिए काम करता है। यह सभी घटक इस फेसवाश में मौजूद है।

आयुर्वेदा का फेसबुक पेज लाइक करना मत भूलना।

और पढ़े –

Leave A Reply