सेक्स वीडियो देखने से पहले इसे जरूर देखना, आपको समज आएगा।

883

इंसान दुनिया में आने के बाद धीरे धीरे बड़ा बनने लगता है। छोटी छोटी चीजे भी उसको सिखने पड़ती है, सोचलो उसमेसे एक बात ऐसी है जो छोटे बच्चोंको कोई सिखाता नहीं है। छुपाके रखने में ही बड़े लोग समझदारी समझते है, और उसका नतीजा निकलता है सेक्स वीडियो। दोस्तों, अब तक तो आप समज ही चुके होंगे की मैं किस चीज की बात कर रही हूँ।    

हम सबने जीवन में अनुभव किया है की, जो भी चीजे हमारे प्राइवेट पार्ट से जुडी हो उनकी बहुत कम ऐसी जानकारी हमे होती है। जहा भी इस की बात होती है वहा पर या तो मजाक में या फिर गालिओमे इसे हम सुनते है। कुछ बच्चे( कई मामलोंमें बढे भी ) होते है जिन्हे प्राइवेट पार्ट की समस्या के बारे में जानकारी चाहिए होती है, समाज से वैसी जानकारी ना मिलने के कारन वे बच्चे दूसरा रास्ता अपनाते है और वो होता है, सेक्स वीडियो देखने का।

यहां तक तो सब ठीक है लेकिन जो बात मैं कहने जा रही हूँ शायद आपको पता ना हो। बच्चे सेक्स वीडियो इसीलिए देखते है क्योंकि उनको कुछ चीजे जानने की इच्छा होती है, लेकिन जो बात सेक्स वीडियो में दिखाई जाती है वो असली दुनिया से अलग होती है। यहां पर आप ऐसा समज लो की सेक्स वीडियो और बॉलीवुड की फिल्म एक जैसे ही है, जहाँ पर चीजोंको मसाला डालके दिखाया जाता है।

सेक्स वीडियो VS बॉलीवुड की फिल्म

अभी क्या होता है, जब हम बच्चो के साथ कोई बॉलीवुड मूवी देखते है तो उनके सवाल बहुत ही हसी लाने वाले होते है। क्योंकि, उनको पता नहीं होता की फिल्म में दिखाई जाने वाली चीजे काल्पनिक है। कुछ फिल्मे देखने के बाद, अपने मित्र परिवार वालोंसे बात करने के बाद उन्हें इस चीज का एहसास हो जाता है की, असल जीवन और फिल्म के जीवन अंतर् है। हर फिल्म में दिखाई जाने वाली चीज सही नहीं हो सकती।

उसके बाद जो भी फिल्म वो देखते है, उसे वही मनोरंजन की नजर से देखना शुरू कर देते है। लेकिन, सेक्स वीडियो में ठीक इसके विपरीत चीजे होने लगती है। सबसे पहली चीज, बच्चा सेक्स वीडियो मनोरंजन के लिए नहीं देखता उसे उससे कुछ तो जानकारी चाहिए होती है। दूसरी बात, सेक्स वीडियो देखने के बाद उसके बारे में चर्चा करने के लिए उसके पास कोई नहीं होता है, इतना ही नहीं उसने ऐसा कुछ देखा है यह बात भी उसे समाज से छुपानी पड़ती है।  

परिणाम

ऊपर बताये गए दोनों चीजे आगे जाके बेहद घातक बनती है। सेक्स वीडियो में संभोग कैसे करना है, सिर्फ इतना ही उस छोटे दिमाग को समज लेना चाहिए लेकिन ऐसा होता नहीं। लग भग हर दूसरे वीडियो में पुरुष के लिंग का आकार हद से बडा दिखाई जाता है। लेकिन देखने वाले को यह पता नहीं होता की सेक्स वीडियो वाली चीज कैमरा एंगल और टेक्नोलॉजी की मदत से बढ़चढ़कर दिखाई जा रही है। छोटे बच्चे वैसेही मान लेते है की, पुरुष के लिंग का आकार इतना ही बढा होता है और वो मान लेते है की उनका खुदका भी लिंग बढा बन जायेगा। जब वे बच्चे बढे होते है तो, जितना दिखता है उतना तो होता नहीं इसके चलते वे खुदपे शक  करना शुरू कर देते है। आगे जाके नैराश्य(Depression) का शिकार बनते है।

यौन शिक्षा | सेक्स वीडियो | School Education | Boy Girl | Aunt | Big

सेक्स वीडियो में लड़की की चीखे

चलो, अब हम यह मान लेते है की बच्चा बढा होके खुदके लिंग के बारे में संतुष्ट हो गया। अब उसकी शादी होती है, वो अपनी पत्नी के साथ संम्भोग करता है। औरत को संभोग करते समय दर्द होता है यह बात १००% सच है, लेकिन दर्द का इजहार चीखने से ही होगा ऐसा तो नहीं है। चीखे निकालने के चक्कर में पुरुष किसी भी लोकल कंपनी का वायग्रा खाते है, इससे उनके प्रोडक्टिव सिस्टम पर बुरा असर पड सकता है। अच्छी कंपनी का वायग्रा आपको यहां मिलेगा।

सेक्स वीडियो में दिखाई जाने वाली महिला के स्क्रिप्ट में ऐसा लिखा होता है की, उसे चीखना है। आप यह कह सकते है की, चीखना उसका डायलॉग है। लेकिन, यह बात उस बढे बच्चे को पता नहीं होती। अब वो खुद पे और कई मामलोंमें अपनी पत्नी पे ही शक करना शुरू कर देता है। और हो सकता है, यह एक कारन से शादी ठीक से चल ना सके।

छोटी बच्ची जब सेक्स वीडियो देखती है

हमारे समाज में ऐसा तो नहीं होता की सिर्फ बच्चे ही सेक्स वीडियो देखते हो। छोटी लड़किया भी देखती है, उनके लिए भी सिर्फ संभोग कैसे किया जाता है यही महत्वपूर्ण भाग होता है। लेकिन उनको भी ज्यादा का मसाला ही अच्छा लगता है और वो भी गलत चीजोंकी शिकार बन जाती है। सेक्स वीडियो में एजुकेशन से ज्यादा मनोरंजन होता है।

वीडियो में दिखाया जाता है की, आर्टिस्ट कोई चीज अपनी वजाइना(योनि) में डाल रही है और परम् आनंद पाने की कोशिश कर रही है। लड़की का छोटा दिमाग यह जान नहीं पाता की, वो एक ट्रेन की गई आर्टिस्ट है उसे यह चीज आसानीसे आ गई तो क्या हमे भी आ जाएगी? वह आर्टिस्ट जो चीज(dildo) इस्तेमाल कर रही है वो खास इसी क्रिया के लिए बनाई गई है, यह बात भी उसे पता नहीं होती। परम् आनंद पाने के चक्कर में लड़किया जो मिली उस चीज को योनि में डालती है। इससे उनकी योनि बुरी तरह से जखमी होने की संभावना रहती है। अगर इस्तेमाल की गई चीज गंधी हो तो इन्फेक्शन होने के चांसेस भी रहते है।

लड़की के गुद का गलत इस्तेमाल

सेक्स वीडियो में और एक चीज दिखाई जाती है, पुरुष अपने लिंग को लड़की के गुद(जहासे मल त्यागते है) में डालता है। इसे हम अनैसर्गिक संभोग भी कहते है। तो इस प्रकार क्रिया करने से लड़की के गुद मार्ग को काफी पीड़ा होती है, लेकिन वीडियो में ऐसा दिखाई जाता है की लड़की को अच्छा महसूस हो रहा है जो की सरासर गलत है। ऐसी क्रिया करने से लड़की के गुद को चीरा(टेक्निकल नाम फिशर) भी जा सकता है और उससे उसको मल त्यागने में कठिनाई आती है। मैंने कई केसेस में देखा है की ऐसी क्रिया करने से लड़की का गुद भाग के अंदर का मांस बाहर आया हुआ है। ऐसा होने पर सिर्फ सर्जरी ही करनी पड़ती है।

अब बात करते है लड़कोंकी, अगर पुरुष ने इस प्रकार की क्रिया बिना प्रोटेक्शन करी है तो लड़की का मल उसके लिंग से अंदर जा सकता है। और इससे उसको बेहद गंभीर इन्फेक्शन हो सकता है। अगर प्रोटेक्शन भी पहना है तो भी ज्यादा जोर लगाने के कारन उसके ऊपरी त्वचा को गंभीर नुकसान हो सकता है।

प्राइवेट पार्ट को मुँह में लेना

सेक्स वीडियो में अगली दिखाने जानी वाली चीज यह होती है। वीडियो में लड़की लड़के का लिंग मुँह में लेकर चूसना शुरू कर देती है और पुरुष भी लड़की के योनि में मुँह डालता है। दोस्तों, अगर बात संभोग प्रक्रिया की करे तो यह चीज दोनों को उत्तेजित होने के लिए जरूरी है। लेकिन सेक्स वीडियो में जितनी देर तक यह क्रिया दिखाई जाती है वह बहुत ही ज्यादा समय होता है। यह क्रिया सिर्फ उत्तेजना लाने के लिए होती है, अगर आप हर बार सेक्स से पहले यह क्रिया करोगे तो आपको मुँह के कैंसर सामना करना पड़ेगा। अगर आप अपने प्राइवेट पार्ट की सफाई नहीं करते तो इस चीज से दूर ही रहे।

एक लड़की के साथ दो पुरुष

मेरे प्यारे दोस्तों, सेक्स वीडियो में दिखाई जाने वाली सबसे घटिया चीज अगर कोई होगी तो वो यह है। क्योंकि इस तरह की चीजे रेप जैसी भावनाओंको जन्म देती है। अलग अलग रोग और इन्फेक्शन तो बाद की बात है लेकिन इस तरह की भावना पुरुष के मन में निर्माण करने का काम यह क्रिया करती है। मैं इसपर ज्यादा बात करना भी उचित नहीं समझती।

दूसरे नस्ल के जानवर के साथ संभोग

बीमारी की सभी हदे पर करने वाली यह क्रिया होती है। इसमें लड़की अलग अलग जानवर के साथ संभोग करते दिखाई जाती है। ज्यादातर इसमें घोडा और कुत्ते का इस्तेमाल किया जाता है। क्या आपको पता है HIV की उत्पत्ति कहासे हुयी है, दरसल यह रोग इंसान में था ही नहीं यह तो गोरिला जाती के बंदर में था। कुछ लोगोने गोरिला बंदर के साथ मजाक मजाक में संभोग करने के बाद यह रोग इंसान में आ गया और अब पूरी दुनिया उससे निपटने की कोशिश कर रही है। किसी की चंद मिंटोंकी मजा अब पूरी दुनिया भुगत रही है।

माँ बहन के साथ संभोग

सेक्स वीडियो में इस प्रकार का भी दृश्य दिखाया जाता है, जिसमे किसी लड़की का पति उसके बहन के साथ या फिर दूसरे रिश्तेदार के साथ संभोग करता है। इस प्रकार का दृश्य समाज में गलत संदेश पहुंचने का काम सबसे तेज करते है।

आयुर्वेदा का फेसबुक पेज लाइक करना मत भूलना।

और पढ़े – 

Leave A Reply